आईपीएल क्रिकेट पर पौने दो करोड़ का सट्टा पकड़ा

  satta criketजोधपुर, 23 अप्रेल (एजेंसी)। शहर की मंडोर पुलिस ने थाना क्षेत्र में एक रहवासीय मकान पर छापा मार कर गुरुवार सुबह क्रिकेट पर पौने दो करोड़ का सट्टा पकड़ा है। इसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। मकान से टेलीविजन, पांच मोबाइल और अन्य एसेसरिज बरामद की गई है। पांच लाइनें जुड़ी होने की जानकारी आरंभिक तौर पर सामने आई है।

मंडोर एसीपी जसवंत सिंह ने बताया कि आज सुबह मंडोर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में मगरा पूंजला स्थित हुकमसिंह परिहार के मकान में आईपीएल क्रिकेट में सट्टा लगाया जा रहा है। इस पर थानाधिकारी अनवर खां आदि ने मय जाब्ते के उक्त मकान पर छापा मारा। पुलिस ने सट्टा लगा रहे दो युवकों आकाशवाणी पावटा सी रोड के पीछे रहने वाले दिलीप सिंह पुत्र प्रेम सिंह और मंडोर ग्राम पंचायत ग्राम सेवक प्रशिक्षण केंद्र के पीछे रहने वाले राजेश पुत्र रतन लाल को पकड़ा है। इनके खिलाफ जुआ अधिनियम और आईटी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया है।

एसीपी जसवंत सिंह के अनुसार आरंभिक जांच में पता लगा कि यह लोग काफी समय से सट्टा का कारोबार कर रहे थे। इनसे एक करोड़ 80 लाख 800 का सट्टा अब तक लगाए जाने की जानकारी दस्तावेजों से मिली है। यह सट्टा 8 अप्रेल से लगाया जा रहा था। थानाधिकारी अनवर खां ने बताया कि दिलीप सिंह और हुकमसिंह दोस्त है। उससे से भी पूछताछ की जा रही है।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *