चाकू और पिस्टल की नोक पर परिवार को घर में बनाया बंधक, लूटा लाखों का माल

loot-in-jaipur_1454781534

जयपुर। आमेर रोड पर गोविंद नगर पूर्व में शनिवार को चार बदमाशों ने वृद्ध दंपत्ति और उनके पोते पोती काे बंधक बनाकर 55 सौ रुपए व चांदी के सिक्के, चांदी की कणकती, कानों के सोने के टॉप्स व अगूंठी लूट लिए। जाते समय बदमाश दादी व पोते पोती को बाथरूम में बंद कर कमरे की बाहर से कुंदी लगाकर चले गए।
पोते-पेोतियों को किया बाथरूम में बंद, दादा दादी को कमरे में…
बदमाशों के जाने के बाद पोते ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा और बाथरूम के अंदर दो स्टूल व सूटकेस रखा। इनके सहारे दूसरे बाथरूम में उतर कर दादा व दादी के कमरे का दरवाजा खोलकर मुक्त करवाया। इसके बाद बालकनी में आकर शोर मचाने पर लोगों को लूट की घटना का पता चला। सूचना पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को पड़ोसी के घर के दरवाजे पर डोरबेल में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की फुटेज मिली है।
लूट की वारदात गोपाल अग्रवाल के घर में हुई। वे ट्रॉली रिक्शा किराए पर देने का व्यवसाय करते हैं। उन्होंने घर के ग्राउंड फ्लोर पर रिक्शा ट्रॉली रखे हुए हैं और प्रथम तल पर परिवार सहित रहते हैं। गोपाल अग्रवाल शुक्रवार सुबह पत्नी के साथ अपने ससुराल चौमू के लोहरवाड़ा गए थे। घर पर उनके पिताजी दीपचंद अग्रवाल (75), मां ग्यारसी देवी (70), बेटा मिलिंद (13) , बेटी मूमल (11) और मुस्कान थे। घटना के समय मुस्कान स्कूल गई थी।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *